Tecgossip
5 most reason adsense wont approved your application 10 Things to do before apply for Google Adsense for earn Hindi
Thursday, 15 Jun 2017 16:23 pm
Tecgossip

Tecgossip

10 Things to do before apply for Google Adsense for earn

Hi दोस्तों आज के इस पोस्ट में आप से शेयर करूँगा Google Adsense के बारे में।  इस पोस्ट में आप को बतऊँगा. किन बातो का आप को ध्यान रखना है Google Adsense में apply करने से पहले 

 

क्या है Google Adsense और क्यों  पापुलर है सब से ज्यादा

google adsense सबसे पुराना publishing network है जो की आप को clicks पे पैसा देता है. google adsense  के 1000 satisfied customers  है जो की इसके साथ जुड़े है और 100000 Rs कमाते है।  क्यों की google adsense अपने सभी customers को टाइम पे पेमेंट देता है. 

इसका सबसे ज्यादा लोकप्रिय होने का यही कारण है।  इसके द्वारा हम बहुत अच्छा पैसा कमा सकते है. अगर हम इसके साथ सही तरीके से काम करे और इसके सभी rules को फॉलो करे।  google adsense दुनिया का Number One  नेटवर्क है।  इसका paying rates दूसरे नेटवर्क के मुकाबले काफी अच्छा है।  यह दूसरे नेटवर्क के मुकाबले ज्यादा पैसा देता है। क्योंकि इसके साथ काफी लोग जुड़े है।  इसपे apply करना उतना ही कठिन है।  यहा में आप को उन में से ही कई Rule शेयर करूँगा .

कारण adsense के फॉर्म रिजेक्ट करने के

 

adsense आपके कंटेंट पे पूरा ध्यान देता है अगर आप की website पे टेक्स्ट पूरा और सही नहीं है।  लोगो के लिए जरुरी नहीं है तो google adsense आप के फॉर्म को रिजेक्ट कर देगा। आप का कंटेंट grammatically सही होना चाहिए और पूरा होना चाहिए तो apply करने से पहले अपने कंटेंट को सही से चेक करे फिर adsense पे apply करे .

आप की वेबसाइट का डिज़ाइन अच्छा होना चाहिए. ऐसा नहीं की आप की वेबसाइट का बैकग्राउंड येलो और टेक्स्ट वाइट जो की आप के विज़िटर को परेशान करेगा और आप का विज़िटर आप की वेबसाइट पे फिर कभी नहीं आएगा तो आप की वेबसाइट का डिज़ाइन सही और क्लीन होना चाहिए। तो अप्लाई करने से पहले ये ध्यान रखे की आप की वेबसाइट का डिज़ाइन सही हो। 

 

आप google adsense  में approve करवाते वक्त about us or contact us Form का खास तोर से ध्यान रखे। वेब साइट में इसका होना बहुत महत्पूर्ण है।  अगर आप की वेबसाइट में यह होंगे तो गूगल इस वेबसाइट को सही मानेगा और आप की रिक्वेस्ट को शायद पूरा।  इसके बिना गूगल आप की  वेबसाइट को सही नहीं मानेगा।